Pushkar Singh Dhami, Uttarakhand Election 2022, Uttarakhand Election 2022, Uttarakhand Chunav 2022, CM Pushar Singh Dhami, Harish Rawat News, Pushkar Singh Dhami, Harish Rawat, हरीश रावत, पुष्कर सिंह धामी, उत्तराखंड ताजा समाचार टुडे, Uttarakhand News in Hindi, Uttarakhand hindi News

Uttarakhand Election 2022 : पुष्कर सिंह धामी ने किया भाजपा की जीत दावा, बोले – मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं हरीश रावत

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने हरीश रावत (Harish Rawat News) के मुख्यमंत्री बनूंगा वाले बयान पर तंज किया है। भाजपा नेता पुष्कर सिंह धामी ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि हरीश रावत जी मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। कांग्रेस सत्ता में नहीं आने वाली है। उत्तराखंड (Uttarakhand News) में भाजपा ज़बरदस्त बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के मुख्यमंत्री पद की दावेदारी ठोकने के बाद आया है।

‘मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हरीश रावत’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को एएनआई से बात करते हुए कहा था कि हरीश रावत अब या तो मुख्यमंत्री बनेगा या घर पर बैठेगा। हरीश रावत के इस बयान को लेकर बताया जा रहा है कि यह कांग्रेस हाईकमान को उनका संदेश है। हरीश रावत ने इस इंटरव्यू में कहा कि अब उनकी उम्र ऐसी नहीं कि वह मुख्यमंत्री के अलावा कुछ और सोचें। उन्होंने ने आगे कहा हरीश रावत या तो मुख्यमंत्री हो सकता है या घर बैठ जाए।

Harish Rawat News : जीत से पहले हरीश रावत ने ठोकी मुख्यमंत्री की दावेदारी, बोले – सीएम नहीं बना तो घर बैठूंगा

Harish Rawat News

हरीश रावत ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि वे अपनी सोच के मुताबिक़ उत्तराखंड का विकास करना चाहते हैं। और वे अपनी सोच से समझौता नहीं कर सकते हैं। ऐसे में उनके पास ज़्यादा विकल्प नहीं हैं। हालाँकि हरीश रावत ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि कांग्रेस से मुख्यमंत्री कौन बनेगा, यह कांग्रेस का हाईकमान तय करेगा और जो भी निर्णय होगा, उन्हें स्वीकार होगा।

uttarakhand covid guidelines : उत्तराखंड में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी, जानें क्या होंगी पाबंदियां

हरीश रावत ने दावा किया उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Chunav 2022) में कांग्रेस पार्टी को 45 से 48 सीटें मिलेंगी। इसके साथ ही हरीश रावत ने अपनी और बेटी अनुपमा रावत के भी चुनाव में जीत का अनुमान लगाया है।

Uttarakhand Election 2022 : चुनावी रंजिश के चलते फ़ायरिंग, ग्रामीणों ने सड़क पर दिया धरना, चौकी प्रभारी निलंबित

10 मार्च को होगी वोटों की गिनती

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वोटिंग 14 फ़रवरी को हुई। उत्तराखंड में वोटों की गिनती 10 मार्च को होनी है। ओपिनियन पोल की माने तो उत्तराखंड में सीधी टक्कर कांग्रेस और भाजपा के बीच होना है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 में भाजपा को 57 सीटों पर विजय मिली थी।

Uttarakhand Election 2021 : वोटर्स ने निभाई ज़िम्मेदारी, अब जीत के लिए गुणा-भाग में जुटे भाजपा और कांग्रेस नेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *