Uttarakhand Covid Guidelines, uttarakhand covid cases, uttarakhand covid, uttarakhand corona update, Uttarakhand Corona news, uttarakhand covid cases news, uttarakhand corona guidelines, uttarakhand corona update, uttarakhand corona guidelines in hindi, उत्तराखंड ताजा समाचार टुडे, उत्तराखंड कोरोना अपडेट लाइव, उत्तराखंड कोरोना न्यूज़, उत्तराखंड कोरोना वायरस अपडेट, उत्तराखंड कोरोना अपडेट, उत्तराखंड कोरोना वायरस न्यूज़

uttarakhand covid guidelines : उत्तराखंड में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी, जानें क्या होंगी पाबंदियां

uttarakhand covid guidelines : उत्तराखंड में कोरोना की गाइडलाइन में सरकार ने बुधवार को ठील का ऐलान किया है। कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए सरकार ने नाइट कर्फ़्यू हटाने का फ़ैसला किया है। इसके साथ ही राज्य में अब विवाह, सांस्कृतिक समारोह में किसी तरह की लिमिट नहीं होगी। नई गाइडलाइन (uttarakhand covid guidelines) जारी होने के साथ ही उत्तराखंड में अब, शॉपिंग मॉल, जिम, सिनेमा हॉल और सैलून भी पूरी क्षमता से खोले जा सकते हैं।

uttarakhand covid guidelines

उत्तराखंड में कोरोना की तीसरी लहर के बीच कई तरह की पाबंदियों का ऐलान कर दिया गया था। अब जब राज्य में कोरोना के मामले धीरे-धीरे कम होने लगे हैं तो राज्य में कोरोना गाइडलाइन में ठील देने का ऐलान किया गया है। उत्तराखंड में चुनाव भले हो गए हों लेकिन सरकार ने धरना प्रदर्शन, राजनैतिक रैलियों पर 28 फ़रवरी तक रोक अभी भी लगाई हुई है। इसके साथ ही राज्य में आंगनबाड़ी केंद्र 1 मार्च से खुलेंगे।

Realme 9 Pro Series : रियलमी ने भारत में लॉन्च किए Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ स्मार्टफ़ोन, जानें क्या हैं खूबियाँ

uttarakhand covid cases

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं। उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना के 285 नए मामले सामने आए। वहीं कोरोना के चलते सात संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना के 1309 मरीजों को मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। उत्तराखंड में एक्टिव मरीजों की संख्या 5217 है।

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक़, मंगलवार को अल्मोड़ा में 34, बागेश्वर में 6, चमोली में 50, चम्पावत में आठ, देहरादून में 86, हरिद्वार में 22, नैनीताल में 18, पौड़ी में नौ, पिथौरागढ़ में 7, रुद्रप्रयाग में पांच, टिहरी में 13, यूएस नगर में 21 और उत्तरकाशी जिले में छह नए संक्रमित मिले हैं। उत्तराखंड में कोरोना की तीसरी लहर में 242 लोगों ने जान गवाईं है।

Uttarakhand News

Uttarakhand Election 2021 : वोटर्स ने निभाई ज़िम्मेदारी, अब जीत के लिए गुणा-भाग में जुटे भाजपा और कांग्रेस नेता

Dursanchar Police Head Constable Recruitment 2022 : उत्तराखंड पुलिस दूरसंचार विभाग में बंपर भर्ती, जानें कैसे करे आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *