Alia Bhatt And Allu Arjun

Alia Bhatt और Pushpa फेम Allu Arjun की बनेगी जोड़ी, गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस ने दिया हिंट

अल्लू अर्जुन का सुपरस्टारडम ((Pushpa Star Allu Arjun) न केवल दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों तक सीमित है, बल्कि कई बॉलीवुड हस्तियां भी उनके आकर्षण और विशाल व्यक्तित्व से प्रभावित हैं, विशेष रूप से उनकी नवीनतम ब्लॉकबस्टर, ‘पुष्पा: द राइज़’ की सफलता के बाद से वह (Alia Bhatt Allu Arjun) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

‘पुष्पा: द राइज़’ बॉक्स ऑफिस (Pushpa) पर बड़ी कमाई करके अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे निकल गई है और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक अत्यधिक लाभदायक वेंचर साबित हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन का क्रेज और लोकप्रियता पूरे देश में इस हद तक पहुंच गई है कि बॉलीवुड की कई हस्तियां उनकी खूबसूरत स्क्रीन प्रेजेंस और डांस मूव्स से स्तब्ध हैं।

यह भी पढ़ें : Hasee Toh Phasee 2 फ़िल्म पर Parineeti Chopra की मुहर, बोलीं- स्टीरियोटाइप को मैंने तोड़ दिया

बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। आलिया ने कहा, “मेरे पूरे परिवार ने ‘पुष्पा’ देखी है और अल्लू अर्जुन के फैन बन गए हैं। वे मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे उनके साथ जोड़ी बनाने का मौका कब मिलेगा। जैसा कि वे मुझे घर पर आलू कहते हैं, वे पूछ रहे हैं, ‘आलू, आप अल्लू के साथ कब काम करेंगे?’ अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मुझे खुशी होगी।”

Alia Bhatt

यह भी पढ़ें : Ileana D’Cruz Photos : कब खोई थी वर्जिनिटी? इलियाना डिक्रूज ने दिया ऐसा जवाब कि ट्रोलर्स की हुई बोलतीबंद

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज़’ रिलीज़ के 50 दिनों के बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का आनंद ले रही है और अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। आधिकारिक तौर पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ रुपये (हिंदी वर्शन) से अधिक कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

यह भी पढ़ें : Harish Rawat News : ‘गांव-गांव शहर-शहर हरदा’ गाने पर जमकर नाचे कांग्रेस नेता हरीश रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *