Hasee Toh Phasee 2 फ़िल्म पर Parineeti Chopra की मुहर, बोलीं- स्टीरियोटाइप को मैंने तोड़ दिया

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हंसी तो फंसी (Hasee Toh Phasee) में अपने शानदार अभिनय से सभी को चौंका दिया था. इस फिल्म को 2014 की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक के रूप में भी सराहा गया था. इस फिल्म में परिणीति ने अब तक का अपना बेस्ट दिया है. स्क्रीन पर परिणीति के इन्ट्रोवर्ट और इंटेलेक्चुअल रोल की सबने सराहना की थी. फिल्म की आठवीं वर्षगांठ पर, परिणीति कहती हैं कि वह यह बात जानती है की कैसे उनकी भूमिका ने फिल्म और फिल्म उद्योग के उन आदर्शों को तोड़ दिया कि एक नायिका को पर्दे पर कैसा होना चाहिए।

परिणीति (Parineeti Chopra on Hasee Toh Phasee 2) कहती हैं, “हंसी तो फंसी मेरी फिल्मोग्राफी में एक बहुत ही खास फिल्म है. मीता का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि मुझे फिल्म में एक विचित्र किस्म के वैज्ञानिक की भूमिका निभाने का मौका मिला है! वह बेहद तेज है और उसके दिमाग में हर वक्त एक साथ कई विचार चल रहे होते हैं. मैं खुद को बहुत ब्लेस्ड महसूस करती हूं कि मुझे मीता की भूमिका निभाने का मौका मिला, जिसने एक तरह से इस स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया कि एक अभिनेत्री को कैसा होना चाहिए या स्क्रीन पर कैसा दिखना चाहिए.”

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

परिणीति को उम्मीद है कि इस हिट फिल्म का सीक्वल भी आएगा. इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट थी. वह कहती हैं, “आज तक मुझे हंसी तो फंसी के लिए इतना प्यार मिलता है और मुझसे लगातार लोग पूछते हैं कि क्या फिल्म का सीक्वल भी आएगा? (Parineeti Chopra Hasee Toh Phasee 2) मुझे लगता है कि हंसी तो फंसी का पार्ट 2 का आईडिया (Hasee Toh Phasee Sequel) बहुत ही शानदार साबित होगा. ये देखना दिलचस्प होगा की आज मीता और निखिल क्या कर रहे हैं. अब बारी मेकर्स की है!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *