Uttarakhand News, Uttrakhand News in hindi, Uttarakhand top news today, Uttarakhand Election News, Uttarakhand chunav news, pithoragarh News, Bageshwar news, उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड

Uttarakhand Top News : भाजपा और कांग्रेस की ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां समेत उत्तराखंड की सभी प्रमुख खबरें

Uttarakhand Top News : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Election 2022) के लिए मतदान का दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सभी स्टोर प्रचारकों ने उत्तराखंड के कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक जमकर रैलियां की और भाजपा के समर्थन में लोगों से वोट मांगे। इसके साथ ही लता मंगेशकर को राज्य के लोगों से अपनी श्रद्धांजलि दी। आज की प्रमुख खबरें

Uttarakhand Top News

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के हिंदू कार्ड पर किया हमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को उत्तराखंड पहुँचे और भाजपा के सर्मथन में जनसभाएँ की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिंदू कार्ड खेलने पर जमकर हमला किया।

लता मंगेशकर को हरिद्वार में संतों ने दी श्रद्धांजलि

भारत रत्न लता मंगेशकर के समाचार से देशभर में शोक की लहर है। हरिद्वार में संतों ने लता मंगेशकर को विनम्र श्रद्धांजलि दी है। योग गुरु स्वामी रामदेव ने लता दीदी को नमन किया।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने घर-घर जाकर माँगे वोट

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने रविवार को रुद्रपुर में भाजपा उम्मीदवार के लिए घर-घर जाकर वोट माँगे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर तंज किए।

उत्तराखंड में भाजपा के स्टार प्रचारकों का ताँता

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख़ नज़दीक आ रही है उत्तराखंड में भाजपा ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी है। रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी अड्डा, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, शहनवाज़ हुसैन ने उत्तराखंड में जमकर रैलियां की।

कांग्रेस ने पांच नेताओं पर की कार्रवाई

 कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई ने रविवार को पाँच नेताओं पर बग़ावत करने के बाद कार्रवाई की है। इन नेताओं पर पार्टी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने और पार्टी के उम्मीदवार समर्थन न करने के चलते कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 

Uttrakhand News : बर्फबारी में अनियंत्रित हुई जीप से जान बचाने के लिए फौजी ने लगाई छलांग, पत्थर से टकराकर हुई मौत

Uttarakhand Top 10 News : उत्तराखंड में पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, सीएम धामी के कांग्रेस पर हमलावर होने समेत आज की बड़ी खबरें

Harish Rawat News : हरीश रावत ने हाथ में बल्ला थामें अनोखे अंदाज में दी BJP को चुनौती, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *