Uttarakhand Top 10 News 4 February 2022, Uttarakhand News in HIndi, Uttarakhand Hindi News, Uttarakhand Election 2022, Uttarakhand Chuvan 2022, harish rawat, उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड के समाचार

Uttarakhand Top 10 News : भाजपा नेता के मस्जिद वाली वीडियो वायरल होने समेत उत्तराखंड की बड़ी खबरें

Uttarakhand Top 10 News : उत्तराखंड में शुक्रवार को कोरोना ने एक फिर डरावना रूप में सामने आया। पिछले 24 घंटे में राज्य में करीब 15 मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही दो दिन से हो रही बर्फ़बारी के चलते राज्य में ठंड बढ़ गई है। आज की प्रमुख ख़बरें इस प्रकार हैं।

Uttarakhand Top 10 News

 उत्तराखंड कोरोना अपडेट – 15 संक्रमितों की मौत

उत्तराखंड में शुक्रवार को कोरोना से 15 मरीजों की मौत हुई गई। इसके साथ ही उत्तराखंड में शुक्रवार को 1,183 नए कोरोना संक्रमित भी मिले।  इसके साथ ही करीब 4,186 मरीजों ने कोरोना को मात दी है।

धन सिंह रावत का मस्जिद वाला वीडियो हुआ वायरल

उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत का एक वीडियो शुक्रवार को खूब वायरल हुआ, जिसमें वे मस्जिद में नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो पर कांग्रेसी नेताओं ने उनकी खूब खिंचाई की है।

आप नेता भाजपा पर लगाया करोड़ों के घोटाले का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता दीपक बाली ने काशीपुर मेयर ऊषा चौधरी और विधायक हरभजन सिंह चीमा पर करोड़ों के ग़बन का आरोप लगाते हुए एसआईटी जांच की मांग की है।

एडवांस वोटिंग मशीन से होगी वोटिंग

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फ़रवरी को मतदान होने हैं। चुनाव आयोग का कहना है कि इस बार चुनावों में एडवांस ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) के ज़रिए वोटिंग संपन्न करवाई जाएगी।

उत्तराखंड ने बदली करवट, पुलिस अलर्ट

उत्तराखंड में बीते दो दिनों से हो रही बर्फ़बारी और बारिश ने मौसम पूरी तरह बदल दिया है। ऐसे में उत्तराखंड पुलिस अलर्ट पर है। पुलिस ने आपातकाल नंबर 113 भी जारी किया है। पुलिस ने बर्फ़बारी का आनंद लेने आए पर्यटकों से सावधानी बरतने की अपील की है।

उत्तरकाशी: पोलिंग पार्टियां रवाना

उत्तराखंड चुनाव 2022 के लिए उत्तरकाशी में शुक्रवार को पोलिंग पार्टियां अपने अपने बूथ के लिए रवाना होने लगी हैं। शुक्रवार को उत्तरकाशी की दो विधानसभा सीटों पुरोला और यमुनोत्री के लिए 27 पोलिंग पार्टियां भेजी गईं।

यह भी पढ़ें :

India vs West Indies Match: वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस के साथ ही भारत के नाम हो जाएगा ये ख़ास रिकॉर्ड

Uttarakhand BJP Narendra Modi : क्या सिर्फ़ ‘नरेंद्र मोदी मैजिक’ भरोसे उत्तराखंड में जीत पाएंगी भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *