Vijay bahuguna, Uttarakhand Élection 2022

Uttarakhand Chunav 2022 : भाजपा नेता विजय बहुगुणा का बड़ा बयान, बोले – लालकुंआ हरदा के लिए साबित होगा राजनैतिक मौत का कुआं

Uttarakhand Chunav 2022 : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख़ जैसे जैसे नज़दीक आ रही हैं चुनावी संग्राम दिलचस्प रूप लेने लगा है। उत्तराखंड में होने वाले इन चुनावों को लेकर सभी की निगाहें पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर हैं। हरीश रावत इस बार लालकुंआ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस ने उन्हें रामनगर सीट से लड़ाने का फ़ैसला लिया था, लेकिन अंतिम स्टेज पर आकर कांग्रेस ने उन्हें रामनगर की बजाय लालकुंआ से चुनाव लड़ाने का फ़ैसला लिया।

Uttarakhand Chunav 2022

हरदा पर ली चुटकी

हरीश रावत के रामनगर छोड़कर लालकुआं से चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने चुटकी ली है। विजय बहुगुणा ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा, ‘लालकुंआ हरदा के लिए राजनैतिक मौत का कुआं साबित होगा।’ विजय बहुगुणा ने आगे कहा कि हरीश रावत पिछले विधानसभा चुनावों में दो सीट पर लड़ें और दोनों हार गए। अब वह लालकुंआ से चुनाव लड़ रहे हैं। यहां राजनैतिक रूप से उनकी अंतिम हार होगी।

यह भी पढ़ें : Harish Rawat Uttarakhand Election : वोट मांगने के लिए जब जलेबी छानते नजर आए हरीश रावत

बाग़ी नेताओं को दी धमकी

विजय बहुगुणा हरीश रावत पर चुटकी लेने के साथ-साथ भाजपा छोड़ कर चुनाव में उम्मीदवारी कर रहे नेताओं को भी चेताया। उन्होंने कड़े शब्दों में भाजगा के बाग़ी नेताओं से कहा कि उन्हें अपना नामांकन वापस ले लेना चाहिए नहीं तो भाजपा ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्वाई करेगी।

Uttarakhand Main Kab Hain Chunav

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फेरवरी को मतदान होना है। मतों की गणना 10 मार्च को होनी है। इन दिनों राज्य में राजनैतिक पार्टियां ताबड़तोड़ प्रचार में लगी हुई हैं। केंद्रीय मंत्री से लेकर भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता अपनी अपनी पार्टी के लिए वोट मांगने की कोशिश में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Election 2022 Dates Result: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तारीख, रिजल्ट और पूरी डिटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *