Sonu sood

आधी रात जख्मी पड़े युवक की Sonu Sood ने बचाई जान, गोद में उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे- VIDEO

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह इंसानियत को सबसे ज्यादा महत्व देते हैं। कोरोना काल में लाखों लोगों की जान बचाने वाले सोनू सूद ने एक बार फिर इंसानियत की नई मिसाल कायम की है। उन्होंने हाल में ही सड़क पर जख्मी पड़े युवक की जान बचाई जो सड़क दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गया था। सड़क दुर्घटना (Road Accident) का ये वीडियो सामने आया है जिसमें सोनू सूद गोद में युवक को उठाए दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

मंगलवार को पंजाब के मोगा जिले के कोटकपुरा बाईपास पर दो गाड़ियों का भयंकर एक्सीडेंट हुआ। इस एक्सीडेंट में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। जब सड़क से गुजर रहे सोनू सूद ने सड़क धवस्त हो रखी गाड़ी में जख्मी को देखा तो उन्होंने तुरंत पीड़ित की मदद की। वह खुद जख्मी को गोद में लेकर गाड़ी मे बैठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित का इलाज भी करवाया।

Sonu Sood

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सभी ऐक्टर के जज्बे और हिम्मत की दाद दे रहे हैं। फैंस ने एक बार फिर सोनू सूद को रियल लाइफ हीरो बताया है और दरियादिली की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। बता दें कोरोना काल में सोनू सूद ने मजदूरों व जरूरतमंद लोगों की जिस तरह मदद की थी उसके लिए आज भी उनकी प्रशंसा की जाती है।

यह भी पढ़ें

Rajnath Singh in Uttarakhand : राजनाथ सिंह पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार, बोले – अपना पुष्कर फ्लावर भी है और फ़ायर भी

Uttarakhand News : बर्फबारी में जवानों को गस्त लगाते हुए देख आप भी गाने लगेंगे ‘…ओ देश मेरे तू जीता रहे, तूने शेर के बच्चे पाले हैं’

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड में सबसे अमीर उम्मीदवार हैं भाजपा के रामशरण नौटियाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *