Uttarakhand News UK News in Hindi

Uttarakhand News UK News in Hindi: चमोली में गुस्से में बौखलाए बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर की मां की हत्या

Uttarakhand News UK News in Hindi: उत्तराखंड (Uttarakhand) के चमोली (Chamoli News) जिले में दर्दनाक घटना देखने को मिली है। जहां एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट सुला दिया। ये घटना चमोली जिले में देवाल ब्लॉक के मानमती गांव की है। जहां मां के साथ हुई बहस के बाद बेटे ने मां की हत्या ( Son Killed Mother) कर दी। आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी का नाम कलम राम है।

Uttarakhand News UK News in Hindi

27 साल के कलम राम पेशे से मजदूरी करता (Chamoli) है। बीते गुरुवार (27 जनवरी 2022) शाम पांच बजे कलम राम की अपनी मां चंपा देवी से बहस हो गई। इस बहस के बीच कलम राम ने मां डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मां बेटे को लगातार समझाती रही लेकिन गुस्से में बौखलाए बेटे ने एक नहीं सुनी और वह लगातार मां को पीटता गया। आरोपी ने मां को इतना मारा कि उसकी मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Chunav 2022 : भाजपा नेता विजय बहुगुणा का बड़ा बयान, बोले – लालकुंआ हरदा के लिए साबित होगा राजनैतिक मौत का कुआं

Uttarakhand News

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस घटना के दौरान कलम राम के साथ उसकी पत्नी उर्मिला देवी, बेटी और भाई घर पर ही मौजूद था। आखिर क्यों इतने लोगों के घर पर मौजूद होने के बावजूद भी आरोपी को रोका क्यों नहीं गया ये भी एक सवाल बना हुआ है। आरोपी मां की हत्या करने के बाद घर छोड़कर फरार हो गया जिसे अगली सुबह पुलिस ने लौसरी गांव से पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : Salman Khan New Song : सलमान खान ने ‘Dance With Me’ का टीज़र किया लॉन्च, कल होगा रिलीज

Chamoli News

वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच करना शुरू कर दिया है। आरोपी को पकड़ उसकी कोरोना जांच करवाई गई है और फिलहाल मेडिकल के लिए भेजा गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और फिर परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें : Harish Rawat UPNL News : हरीश रावत ने उपनल कर्मचारियों को दिलाया नियमित करने का भरोसा, गोदियाल बोले पहली कैबिनेट में लेंगे फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *