Amit Shat

Uttarakhand Election 2022 : क्या बाबा रुद्रनाथ से अमित शाह को मिलेगा जीत का आशीर्वाद?

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार के लिए गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तराखंड पहुंचे। अमित शाह शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से रुद्रप्रयाग पहुंचे। इसके बाद उन्होंने रुद्रनाथ मंदिर में भाजपा की जीत के लिए पूजा अर्चना की।

इसके बाद उन्होंने घर-घर जा कर भाजपा के लिए वोट मांगे हैं। इसके साथ ही अमित शाह छह वर्चुअल रैलियों को भी संबोधित करेंगे। गृहमंत्री के दौरे को लेकर ज़िले में सुरक्षा की चाक-चौबंध व्यवस्था है।

Uttarakhand Election 2022

बाबा रुद्रनाथ से लिया जीत का आशीर्वाद

अमित शाह शुक्रवार को सबसे पहले अलकनंदा-मंदाकिनी नदी संगम पर स्थित रुद्रनाथ मंदिर पहुंचे। उन्होंने यहां पूजा-अर्चना की और भाजपा की जीत के लिए बाबा रुद्रनाथ से आशीर्वाद लिया। मंदिर के बाद उन्होंने रुद्रप्रयाग के मुख्य बाजार में घर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांगे।

वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

शुक्रवार को रुद्रप्रयाग पहुंचे अमित शाह घर घर जनसंपर्क अभियान के बाद भाजपा के कार्यालय गुलाबराय से तीन वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे।

इन वर्चुअल रैली के ज़रिए वह रुद्रप्रयाग, चमोली और पौड़ी गढ़वाल की रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बदरीनाथ और श्रीनगर गढ़वाल विधानसभा सीट के करीब 9000 भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

यह भी पढ़े : Amit Shah UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली में अमित शाह के भाषण के दौरान गुल हुई बिजली, लोगों ने फ़ोन के फ़्लैश लाइट से की रोशनी

यह भी पढ़ें : Amit Shah On UP Election 2022 : अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले – यह चुनाव तय करेगा यूपी का भविष्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *