Kangana Ranaut Lock Upp, Kangana Ranaut First Look as host, Kangana Ranaut reality show, Kangana Ranaut Lock Upp First Look, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Show, Lock Upp, लॉक अप, लॉक अप कंटेस्टेंट, कंगना रनौत, कंगना रनौत लॉक अप

Kangana Ranaut Lock Upp : कंगना रनौत का लॉक अप से फर्स्ट लुक रिलीज, जेलर के अवतार में आईं नज़र

Kangana Ranaut Lock Upp : ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम होने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ से कंगना रनौत का पहला बोल्ड और ग्लैमरस लुक हुआ रिलीज़! हाल ही में ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर, कंटेंट क्वीन द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, एकता आर कपूर ने बॉलीवुड की क्वीन को अपने आगामी फियरलेस रियलिटी शो ‘लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल’ की उग्र होस्ट के रूप में घोषित किया गया है! इस खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और इस घोषणा के बाद से सभी की नज़रे शो पर टिकी है। साथ ही, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर #KanganaKaLockUpp जमकर ट्रेंड कर रहा है।

Kangana Ranaut Lock Upp

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने शो का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें बोल्ड और ग्लैमरस कंगना रनौत प्रशंसकों के लिए एक बॉस की तरह पोज देते हुए नज़र आ रही हैं! पोस्टर में, कंगना बैकड्रॉप में पुलिस के साथ एक जेल सेट-अप में पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जो प्रतियोगियों को बंद करने और भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखे जाने वाले अब तक के सबसे बड़े रियलिटी शो को हरी झंडी दिखाने का वादा करते हुए चमचमाती हथकड़ी पकड़े हुए नज़र आ रही हैं।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्ट करते हुए लिखा,” मेरे सामने अब सबको करना पड़ेगा नील, इस भड़ास जेल में होगा अत्याचारी खेल, टीजर होगा कल रिलीज।”

‘लॉक अप’ एक आकर्षक कैप्टिव रियलिटी शो होने का वादा करता है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा। एक डेरिंग सेलिब्रिटी होस्ट, कंपेलिंग टास्क, ड्रामेटिक फाइट्स और प्रतियोगियों का एक रोमांचक मिश्रण जो जेल में जीवित रहने के लिए कुछ भी और सब कुछ करेगा।

यह भी पढ़ें :

Uttarakhand Top News : उत्तराखंड में भाजपा के घोषणा पत्र जारी करने और बारिश-बर्फबारी से मुश्किलें बढ़ने समेत आज की प्रमुख खबरें

आधी रात जख्मी पड़े युवक की Sonu Sood ने बचाई जान, गोद में उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे- VIDEO

Rajnath Singh in Uttarakhand : राजनाथ सिंह पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार, बोले – अपना पुष्कर फ्लावर भी है और फ़ायर भी

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए ‘खबरी’ की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *