चाइनीज कंपनियों को टक्कर देने के लिए सैमसंग लॉन्च करेगी 64MP कैमरा वाले सस्ते स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M51, Galaxy M31s With 64-Megapixel Main Camera ...

Samsung इंडियन मार्केट में जल्द ही दो सस्ते स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 और Samsung Galaxy M31s लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इन दोनों स्मार्टफोन में सैमसंग प्राइमेरी 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। खबर के मुताबिक ये दोनों स्मार्टफोन भारत में जून महीने में लॉन्च हो सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy M51 के लॉन्च में थोड़ी देरी भी हो सकती है। ऐसे में संभावनाएं हैं कि यह स्मार्टफोन जुलाई में भी लॉन्च हो सकता है। कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण फोन के मैन्यूफैक्चरिंग प्रभावित हुई है। फिलहाल सैमसंग ने इन दोनों स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

Samsung Galaxy M51 Specifications (Expected)

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। Samsung Galaxy M51 मिड-रेंज का स्मार्टफोन होगा। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन मौजूदा Samsung Galaxy A51 का टोन-डाउन वेरिएंट होगा। यानीSamsung Galaxy M51 स्मार्टफोन के हार्डवेयर और डिज़ाइन में कुछ बदलाव होंगे। बताया गया है कि इस फोन में 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी।

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन भारत में जनवरी में लॉन्च हुआ था। इसमें 6.5 इंच का सुपर एमोलेड फुल-एचडी+ 1,080×2,400 पिक्सल इनफिनिट-ओ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर व 6 जीबी रैम से लैस है। Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है।

Samsung Galaxy M31 Price in India, Specifications, Comparison ...

Samsung Galaxy M31s Specifications (Expected)

Samsung Galaxy M51 की तरह Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन में भी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन जून के पहले हफ्ते में लॉन्च होगा और इसकी कीमत को लेकर भी कोई जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31 का अपग्रेड वर्जन होगा।

Source – 91Mobile

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *