Amit Shah

Amit Shah UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली में अमित शाह के भाषण के दौरान गुल हुई बिजली, लोगों ने फ़ोन के फ़्लैश लाइट से की रोशनी

Amit Shah UP Election 2022 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में जब विधानसभा चुनाव से जुड़े भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे, तभी कुछ देर के लिए बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। इससे, पार्टी के कार्यकर्ताओं और अन्य को करीब 30 सेकेंड तक अंधेरे में रहना पड़ा।

कांग्रेस, सपा और बसपा पर साधा निशाना

शाह, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में एक निजी विश्वविद्यालय के सभागार में ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ को संबोधित कर रहे थे, जहां शाम में भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और स्थानीय निवासी एकत्र हुए थे। अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर कांग्रेस, सपा और बसपा के विरोध को लेकर भी उन पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के यह विधानसभा चुनाव अगले 20 साल के लिए राज्य का भविष्य तय करेंगे।

भाषण के बीच में गई लाइट

केंद्रीय गृह मंत्री जब मंच से भाषण दे रहे थे तभी अचानक करीब 30 सेकेंड के लिए बिजली चली गई जिससे सभागार में अंधेरा छा गया। वहां करीब 250 से 300 लोग उपस्थित थे। उनमें से कई ने तुरंत अपने मोबाइल फोन के फ्लैश लाइट ऑन किये। इस दौरान कुछ लोगों ने ‘भारत माता की जय’ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे भी लगाये।

Amit Shah UP Election 2022 :

बाद में, शाह ने उपस्थित लोगों से कहा, ‘‘इस कार्यक्रम से पहले, मैं इस विश्वविद्यालय के प्रबंधन के साथ बैठा हुआ था और उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने (विश्वविद्यालय प्रबंधन ने) एक जेनरेटर खरीदा था जिसका पिछली सरकार के दौरान प्रतिदिन 22 घंटा उपयोग किया जाता था, लेकिन अब हफ्ते में भी 22 घंटा उपयोग नहीं होता। ’’

यह भी पढ़ें : Amit Shah On UP Election 2022 : अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले – यह चुनाव तय करेगा यूपी का भविष्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *