Uttarakhand Top 10 News : उत्तराखंड आज की 10 बड़ी खबरें – मुख्यमंत्री ने बागेश्वर में घर-घर जाकर किया प्रचार, कंप्यूटर बाबा भी प्रचार में कूदे

Uttarakhand Top 10 News : उत्तराखंड में जैसे-जैसे मतदान की तारीख़ नज़दीक आ रही है प्रत्याशी ज़ोर-शोर से प्रचार में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं को अपने पक्ष में करने के लिए उनके साथ फुटबॉल खेला सेल्फ़ी क्लिक करवाई है। वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता हरीश रावत पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें तो कांग्रेस भी सीरीयस नहीं लेती है। वहीं कांग्रेस का घोषणा पत्र 2 फरवरी को प्रियंका गांधी जारी करेंगी।

Uttarakhand Top 10 News

कोरोना : 5 की मौत और 2184 नए संक्रमित मिले

उत्तराखंड में चुनावी प्रचार के साथ कोरोना बढ़ने लगे हैं। राज्य में पिछले बीते 24 घंटे 5 कोरोना संक्रिमित मरीजों की मौत हुई तो 2,184 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं

मुख्यमंत्री ने युवाओं संग खेला फुटबॉल

रविवार को मुख्यमंत्री प्रचार के बाद देहरादुन पहुंचे और उन्होंने बच्चों के साथ फुटबॉल खेलता। इसके बाद उन्होंने बच्चों के साथ सेल्फ़ी भी क्लिक करवाई।

हरदा को तो कांग्रेस भी सीरियस नहीं लेती – सीएम धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता हरीश रावत पर तंज करते हुए रविवार को कहा कि उन्हें को कोई सीरियस नहीं लेता। वह बुजुर्ग हो चुके हैं, उनकी पार्टी ने ही अब उनको सीरियस नहीं लेती। उनकी बात का बुरा नहीं मानता हूं।

भाजपा एक फ़रवरी से शुरू करेगी मेगा कैंपेन

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भले ही भाजपा जमकर प्रचार कर रही हो, लेकिन एक फ़रवरी से पार्टी 70 विधानसभा क्षेत्रों में अपना मेगा चुनावी कैंपेन शुरू करेगी।

कांग्रेस 2 फरवरी को जारी करेगा घोषणा पत्र

कांग्रेस ने बताया कि वह अपना घोषणा पत्र 2 फ़रवरी को लॉन्च करेगी। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को प्रतिज्ञा पत्र कह रही है। कांग्रेस के घोषणा पत्र को प्रियंका गांधी जारी करेंगी।

बागेश्वर सीएम ने पूर्व विधायक शेर सिंह गढ़िया को मनाया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और नाराज पूर्व विधायक शेर सिंह गढ़िया को मना लिया है। उन्होंने सीएम का साथ मिलकर भाजपा के उम्मीदवार सुरेश गढ़िया के लिए वोट मांगे।

यह भी पढ़ें : Harish Rawat UPNL News : हरीश रावत ने उपनल कर्मचारियों को दिलाया नियमित करने का भरोसा, गोदियाल बोले पहली कैबिनेट में लेंगे फैसला

जागेश्वर में मुख्यमंत्री ने घर-घर जाकर मांगे वोट

उत्तराखंड में नामांकन खत्म होने के बाद उम्मीदवार जमकर अपने अपने लिए वोट मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रविवार को अल्मोड़ा के जागेश्वर विधानसभा सीट में भाजपा प्रत्याशी के लिए घर घर जाकर वोट माँगे।

उत्तराखंड एसटीएफ ने गुरुग्राम से शातिर भू-माफिया को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड एसटीएफ ने रविवार को गुरुग्राम से शातिर भू-माफिया यशपाल तोमर को गिरफ्तार किया है। उत्तराखंड एसटीएफ़ को लंबे समय से उसकी तलाश थी। यशपाल यूपी के बागपत का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Elections 2022 : दो पूर्व मुख्यमंत्री की बेटियां चुनावी मैदान में लेंगी पिता की हार का बदला

भाजपा की एक भी उपलब्धि नहीं गिनवा पाएं: प्रह्लाद जोशी

भाजपा नेता चुनाव के लिए जमकर कैंपेन कर रहे हैं। लेकिन प्रह्लाद जोशी पत्रकार वार्ता में भाजपा सरकार के पांच साल की उपलब्धि भी नहीं गिनवा पाए।

कंप्यूटर बाबा ने गणेश गोदियाल के लिए मांगे वोट

कंप्यूटर बाबा ने रविवार को कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के लिए वोट मांगे। गणेश गोदियाल श्रीनगर गढ़वाल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। कंप्यूटर बाबा श्रीनगर में गणेश गोदियाल के लिए घर-घर जाकर वोट मांगे।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Election 2022 : एक महीने में नेता जी ने बदलीं तीन पार्टी, अब लड़ रहे विधानसभा का चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *