uttarakhand bharti ghotala, uttarakhand bharti ghotala news, uttarakhand vidhan sabha bharti ghotala, Uttarakhand News, Uttarakhand Sarkari Naukari, Pushkar Singh Dhami, uttarakhand bharti, उत्तराखंड भर्ती घोटाल, उत्तराखंड सरकारी नौकरी, उत्तराखंड समाचार, उत्तराखंड न्यूज, पुष्कर सिंह धामी

Uttarakhand Bharti Ghotala : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ख़ुद को उत्तराखंड भर्ती घोटाले से अलग किया, बोले – ‘घोटाला मेरे कार्यकाल का नहीं’

Uttarakhand Bharti Ghotala : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड भर्ती घोटालों से खुद को दूर कर लिया और कहा कि उनकी सरकार “केवल व्यवस्था को क्लीन” कर रही है। शनिवार को राजभवन में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (पीएससी) के अध्यक्ष राकेश कुमार के सम्मान समारोह में बोल रहे थे। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर सितंबर में उठे विवाद का जिक्र करते हुए धामी ने कहा कि इसके तुरंत बाद उन्होंने दिल्ली में भाजपा मुख्यालय का दौरा किया और पत्रकारों के सवालों की झड़ी लगा दी थी।

Uttarakhand Bharti Ghotala

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “मैंने उन्हें स्पष्ट रूप से कहा कि मेरे समय में घोटाले नहीं हुए थे। ये 2014 से 2016 तक किए गए थे। हमने केवल इतना किया कि उनकी जांच की गई और दोषियों को सजा दी गई। हम केवल व्यवस्था की सफाई कर रहे हैं।” पिछले कुछ वर्षों में पुलिस और सिविल सेवाओं सहित भर्ती घोटालों की बाढ़ ने राज्य को प्रभावित किया है।

Uttarakhand News :

Uttarakhand Road Accident : अल्मोड़ा में बारातियों की कार खाई में गिरी, चार की मौत

Uttarakhand School : सरकारी स्कूल में रिजल्ट तैयार कर रहे बच्चे, टीचर खींचवा रहे फोटो

Uttarakhand Sarkari Naukari

UKPSC Junior Assistant recruitment 2022: सरकारी नौकरी के लिए उत्तराखंड में खाली हैं 445 पद, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

UKPSC Jail Warder Online : यूकेपीएससी जेल वार्डर के लिए जल्द करें रजिस्ट्रेशन, 238 पदों पर होंगी भर्ती

पुष्कर सिंह धामी ने पहले ही एक विशेष जांच दल द्वारा जांच का आदेश दिया है, जिसने अब तक 45 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मौके पर धामी ने राकेश कुमार की उस मुस्तैदी के लिए तारीफ की जिसके साथ उन्होंने अधीनस्थ स्तर की सभी भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर जारी किया, लेकिन चल रही जांच के चलते यह काम उत्तराखंड पीएससी को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *