Harish Rawat, Harish Rawat News, harish rawat age, harish rawat son, harish rawat constituency, harish rawat election seat, harish rawat election seat 2022, harish rawat election result, harish rawat uttarakhand election, हरीश रावत का बयान, हरीश रावत लेटेस्ट न्यूज़, उत्तराखंड ताजा समाचार टुडे, उत्तराखंड चुनाव 2022, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022, uttarakhand news, uttarakhand election, uttarakhand election 2022

Uttarakhand Election 2022 : अब भी चुनावी मूड में हरीश रावत, वोटिंग के बाद भी कर रहे हैं लगातार घोषणाएं

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Election 2022) के लिए 14 फ़रवरी को मतदान हो चुके हैं। लेकिन राजनैतिक पार्टियां अभी भी घोषणाएं करने में लगे हुए हैं। चुनाव के बाद भी मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat News) अभी भी अपनी विधानसभा में लोगों के समस्याएँ सुन रहे हैं। हरीश रावत लोगों के बीच घोषणाएं कर रहे हैं। हरीश रावत ने गुरुवार को घोषणा करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो मुंडन करने वालों के लिए पेंशन योजना जारी करेगा।

Harish Rawat News

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत घस्यारी सम्मान योजना, शगुन आंखर पेंशन योजना के साथ उत्तराखंड पुलिस कर्मियों को पे ग्रेड बढ़ाने का भी वादा किया। हरीश रावत ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें बहुत कुछ करना है जो वे अब तक नहीं कर पाए। कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि हम घोषणापत्र में इसे सम्मिलित नहीं कर पाए। हिंदू धर्म में जब किसी बच्चे का मुंडन संस्कार होता। या किसी का देहांत होता तो उसके पुत्र और अपने लोग मुंडन करते हैं। वर्तमान में मुंडन करने वाले लोग विलुप्त होते जा रहे हैं। अगर उनकी सरकार बनती है तो मुंडन करने वाले के लिए पेंशन योजना शुरू की जाएगी।

मंगलगीत गाने वाली महिलाओं को भी मिलेगी पेंशन

हरीश रावत इससे पहले भी यह घोषणा कर चुके हैं कि राज्य में मंगलगीत गाने वाली महिलाओं को 1800 रुपये की पेंशन दी जाएगी। इसके साथ ही कांग्रेस नेता घास काटने वाली महिलाओं के लिए घसियारी सम्मान पेंशन योजना शुरू करने की बात कर चुके हैं। घसियारी पेंशन के तहत महिलाओं को हर महीने 500 रुपये की पेंशन दी जाएगी।

Uttarakhand Election 2022 : पुष्कर सिंह धामी ने किया भाजपा की जीत दावा, बोले – मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं हरीश रावत

पुलिस जवानों के लिए ग्रेड पे का वादा

हरीश रावत उत्तराखंड पुलिस के जवानों से ग्रेड पे लागू करने का वादा कर चुके हैं। हरीश रावत ने एक ऑडियो क्लिप जारी करते हुए पुलिसकर्मियों से कहा कि वे सरकार बनने पर इस माँग को पूरी करेंगी। इसके साथ ही हरीश रावत ने पुलिस विभाग में रिक्त पदों को भरने के लिए कोशिश करेंगे।

Uttarakhand Election 2022 : भाजपा विधायकों को सताने लगा हार का डर, प्रदेश अध्यक्ष और नेताओं पर लगा रहे चुनाव हराने की साज़िश का आरोप

Uttarakhand Election 2022

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान 14 फ़रवरी को संपन्न हो चुके हैं। उत्तराखंड चुनाव के रिज़ल्ट 10 मार्च को सामने आएंगे। कांग्रेस नेता हरीश रावत मतदान के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी ठोक चुके हैं। उन्होंने कहा था कि हरीश रावत या तो मुख्यमंत्री बन सकता है या घर बैठेगा। उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरीश रावत जी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

Harish Rawat News : जीत से पहले हरीश रावत ने ठोकी मुख्यमंत्री की दावेदारी, बोले – सीएम नहीं बना तो घर बैठूंगा

Akshat Kumar Dehradun ITBP News : अक्षय कुमार ने देहरादून में ITBP जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *