Realme Narzo सीरीज भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में हुई लॉन्च, जानें खूबियां

Realme Narzo 10 : कैमरा
चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने आखिरकार भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Realme Narzo के दो स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। कोरोनावायस संक्रमण के चलते Realme को इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को कैंसिल करना पड़ा था। रिलयमली ने आज एक ऑनलाइन इवेंट में अपनी लेटेस्ट सीरीज को लॉन्च किया है। रियलमी के नई सीरीज के दो स्मार्टफोन आज भारत में Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A के नाम से लॉन्च की गई है। यहां हम आपको इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस, सेल डेट और ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Realme Narzo  10 की कीमत

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को कंपनी ने सिंगल वेरिएट में लॉन्च किया है। Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर वेरिएंट ग्रीन और व्हाइट में पेश किया है। यह फोन भी एक 4GB रैम + 128 GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 11,999 रुपये है। यह फोन बिक्री के लिए 18 मई को पहली बार सेल पर आएगा। यह सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी के ई-स्टोर पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी।
Realme Narzo सीरीज : डिस्प्ले

Realme Narzo  10A की कीमत

Realme Narzo 10A स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी ने इसे भी सिंगल वेरिएट में लॉन्च किया है। Realme Narzo 10A स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर वेरिएंट – ब्लू और व्हाटइट में पेश किया है। Narzo 10A फोन का एक मॉडल 3GB रैम + 32GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 8999 रुपये में पेश किया है। यह फोन भी बिक्री के लिए रियलमी के ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। यह फोन बिक्री के लिए 22 मई को पहली बार सेल पर आएगा। यह सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी के ई-स्टोर पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Realme Narzo 10 स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.5 इंच की डिस्प्ले दी है। इस फोन में सेल्फी के लिए नॉच दी है। इस फोन में कंपनी ने मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट दिया है। Realme Narzo 10 स्मार्टफोन में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। इस कैमरा सेटअप का प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें वाइड एंगल लेंस दिया है। इसके साथ ही 2MP मैक्रो  और 2MP का पोर्टेड सेंसर दिया है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा  दिया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है। इस फोन में कंपनी ने 18W का फस्ट चार्ज दिया है। इस फोन में टाइप C पोर्ट दिया है।
Realme Narzo 10A : कीमत

Realme Narzo 10A स्पेसिफिकेशंस

नारजो 10 ए सीरीज में 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है, जो नॉट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक जी70 प्रोसेसर लगा है। यह स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। ये स्मार्टफोन ओटीए केबल माध्यम से रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके मुख्य कैमरा लेंस 12 मेगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त इसमें एक पोर्टरेट लेंस और एक मैक्रो लेंस दिया गया है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसमें ट्रिपल स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से दो सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड इस्तेमाल  किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *