Realme 9 pro plus, Realme 9 pro plus Price in India, Realme 9 pro plus Specs, Realme 9 pro plus India launch

Realme 9 Pro+ Specification : लॉन्च से पहले Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें क्या होंगी खूबियाँ

Realme 9 Pro+ Specification : Realme इन दिनों भारत में अपने अगले मिड रेंज स्मार्टफोन Realme 9 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि रियलमी इस सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को लॉन्च करेगा। ये दोनों स्मार्टफोन 16 फरवरी को लॉन्च किए जाएंगे। अब लॉन्च से कुछ दिनों पहले अपकमिंग Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन की कैमरा स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गई हैं। यहां हम आपको Realme 9 Pro+ स्मार्टफ़ोन की कैमरा स्पेसिफिकेशन्स (Realme 9 Pro+ Specification) के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

Realme 9 Pro+ कैमरा स्पेसिफिकेशन्स

टिपस्टर योगेश बरार ने रियलमी के अपकमिंग Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप की जानकारी शेयर की है। मिली जानकारी के मुताबिक, रियलमी के अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रियलमी के इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50MP f/1.9 Sony IMX766 सेंसर है। रियलमी का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है।

इस फ़ोन के अन्य कैमरा सेंसर की बात करें तो फ़ोन में 8MP Sony IMX355 सेंसर के साथ f/2.5 अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 119-डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू और 2MP f/2.4 डेप्थ सेंसर है। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 16MP f/2.45 Sony IMX47 सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें : Best Smartphone Under 20000 : 20 हजार रुपये से कम में मिलने वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन

Realme का कहना है कि Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन में दिया गया प्राइमरी कैमरा मार्केट में मौजूद फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह है। कंपनी का कहना है कि Realme के 50MP Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा सेंसर से क्लिक की गई इमेज Google Pixel 6 की तरह हैं।

Realme 9 Pro+ Specification

Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन में 6.43-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके साथ ही फोन में पंच होल कटआउट दिया गया है। रियलमी के इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक के Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही रियलमी का यह फोन 8GB की रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी के फोन के बारे में बताया जा रहा है कि इसे 4,500mAh बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। यह फोन Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर रन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *