Bejan Daruwalla Death: मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का निधन,सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

Astrologer Bejan Daruwalla dies of coronavirus complication in ...

ज्योतिषी बेजान दारूवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 89 साल की उम्र में शुक्रवार को आखिरी सांस ली। सांस लेने में परेशानी के चलते उन्हें गुजरात में अहमदाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि बेजान दारूवाला कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे। हालांकि उनके परिजनों ने कोरोनासंक्रमित होने से इनकार किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उनके बेटे नास्तूर ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने का खंडन किया था।

बेजान दारूवाला पिछले हफ्ते से अहमदाबाद के निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। खबरों के मुताबिक उन्हें निमोनिया था। इसके साथ ही उनके फेंफड़ों में संक्रमण था। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी उनके निधन की पुष्टि की है।

Saddened by the demise of renowned Astrologer Shri Bejan Daruwalla. I pray for the departed soul. My condolences. Om Shanti…

— Vijay Rupani (@vijayrupanibjp) May 29, 2020

बेजान दारूवाला का जन्म 1931 में हुआ था। वे टेक्नोलॉजी के जरिए भविष्यवाणी किया करते थे। इसके साथ ही वैदिक ज्योतिष, अंक शास्त्र, हाथ देखना समेत कई विषयों ज्ञाता थे। बेजान दारूवाला शेयर बाजार के उतार चढ़ाव को लेकर भी भविष्यवाणी किया करते थे। उनकी वेबसाइट के मुताबिक, बेजान दारूवाला का खुशहाल जिंदगी को लेकर मंत्र था, ‘जियो, प्यार करो और खुश रहो’।

Photo : WION

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *