जम्मू-कश्मीर : एलओसी पर पाक की ओर गोलाबारी, लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार

Gun Fight: Four Terrorists Killed in Jammu and Kashmir by the ...

जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार की शाम नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए फिर अकारण गोलाबारी की। गोलाबारी पुंछ जिले में की गई। रक्षा प्रवक्ता कर्नल देवेंदर आनंद ने बताया कि शनिवार को सुबह में किरनी सेक्टर में और शाम को लगभग 7.45 बजे पुंछ जिले के खारी करमारा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया।

उन्होंने बताया कि किरनी में दोनों तरफ से लगभग चार घंटों तक गोलाबारी चली, जिस कारण आम नागरिक इलाके को छोड़कर अपनी सुरक्षा के लिए सुरक्षित स्थान पर चले गए।

तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर क्षेत्र में सोपोर-कुपवाड़ा रोड पर शेंगरगुंड में तीनों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ लश्किरी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है। तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

Photo – MetroSaga

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *