ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाए गए, अस्पताल में भर्ती

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाए गए, अस्पताल में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है. दोनों को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी. इसके बाद उनकी जांच की गई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. फिलहाल उनकी सेहत में सुधार की बात कही जा रही है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सहित कई हस्तियों ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

उधर, भारत में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 2.66 लाख को पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक बीते 24 घंटे में इस महामारी के रिकॉर्ड 9987 मामले सामने आए. यह अभी तक एक दिन में हुई सबसे तेज बढ़ोतरी है. इस तरह भारत में लगातार सातवें दिन कोरोना वायरस के नौ हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले 24 घंटे के दौरान इसके संक्रमण से 266 मौतें भी हुई हैं और इसके साथ ही कुल मौतों का आंकड़ा 7466 हो गया है.
महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है जिसने 88 हजार से ज्यादा मामलों के साथ चीन को भी पीछे छोड़ दिया है. राज्य में सबसे ज्यादा मौतें (3169) भी हुई हैं. इसके बाद तमिलनाडु और दिल्ली का नंबर है जहां 30 हजार से आसपास मामले हैं.
Source – Satyagrah

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *