जम्मू और कश्मीर : सेना ने आज 4 और आतंकी मार गिराए, पिछले 24 घंटे में हिजबुल के 9 आतंकी ढेर

We do not communalise our martyrs,' Indian Army's stern rebuttal ...

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 4 आतंकी ढेर हो गए. इससे पहले कल (रविवार) भी एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को  मार गिराया था. जानकारी के अनुसार पिंजूर में सुरक्षाबलों को आतंकियों के होने की जानकारी मिली. जिसके बाद सेना, पुलिस और CRPF ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया. सघन तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई जिसमें जवानों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया. 

वहीं इससे पहले शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गये थे. रक्षा अधिकारियों ने यह जानकारी दी. रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, ‘‘शोपियां के रेबान में चले एक अभियान में पांच आतंकवादियों को मार गिराया गया.” उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान यह सुनिश्चित किया गया कि सुरक्षा बलों और आम नगारिकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के रेबान इलाके को घेरकर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि बल के तलाशी दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई.

Source – NDTV
Photo – DNA India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *