Sajid Khan Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 : Sajid Khan की मुश्किलें बढ़ी, मॉडल ने लगाए प्राइवेट पार्ट घूरने और ब्रेस्ट मसाज के आरोप

Bigg Boss 16: Model accuses Sajid Khan of sexual misconduct : बिग बॉस 16 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट साजिद खान पर एक बार फिर से यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। साजिद खान पर पहले ही भी कई मॉडल और एक्ट्रेस इस तरह के आरोप लगा चुके हैं। फिल्म ‘हाउसफ़ुल’ के निर्माता साजिद खान पर बर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी और कनिष्क सोनी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब एक और मॉडल ने सजिद पर इसी तरह के आरोप लगाए हैं। ऐसे में साजिद खान की जल्द से शो से छुट्टी हो सकती है।

ख़बरों की माने तो साजिद खान पर आरोप लगाने वाली मॉडल और अभिनेत्री ने तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है। साजिद पर आरोप लगाते हुए अभिनेत्री का कहना है कि यह घटना 2008 की है। उस वक़्त वे साजिद खान से उन्होंने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम देने के लिए कहा था। इस दौरान साजिद खान की हरकत से वे हैरान रह गई थी।

साजिद खान पर आरोप

मॉडल ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मेरे प्राइवेट पार्ट को घूर रहा था। इसके साथ ही साजिद खान ने मेरे स्तनों को देखा और ब्रेस्ट इनलार्जमेंट सर्जरी का सुझा दिया। इसके साथ ही साजिद ने मॉडल से यह भी कहा था कि उन्हें ब्रेस्ट पर तेल लगाकर रोजाना मालिश करनी चाहिए, जिससे उनके ब्रेस्ट इनलार्जमेंट हो। यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan की टीम को कस्टम अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर रोका, बिना ड्यूटी दिए ले जा रहे थे लग्ज़री घड़ियां

Sajid Khand Bigg Boss 16
Sajid Khand | Photo : Bigg Boss 16

पहले भी लग चुके हैं आरोप

साजिद खान पर साल 2018 में सबसे पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। उस वक़्त भारत में MeeToo आंदोलन ट्रेंड कर रहा था। BiggBoss 16 में साजिद खान की एंट्री के साथ उन पर लगे आरोपों के चलते उनका बहिष्कार भी खूब हुआ। ट्विटर पर कई सारे यूज़र्स ने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के लिए कैंपेन भी चालाए।

The News Stall QNAबिग बॉस 16 से बाहर होंगे साजिद खान?

सोशल मीडिया पर यूज़र्स साजिद खान को शो से निकालकर उनकी गिरफ़्तारी की माँग कर रहे हैं। 2018 में जब साजिद खान पर आरोप लगे थे तो उन्हें फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को छोड़ना पड़ा था। तब से लेकर बिग बॉस 16 में आने से पहले साजिद सार्वजनिक रूप से कहीं नहीं दिखे थे। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या शोमेकर साजिद खान को विवाद बढ़ने पर बिग बॉस के घर से बाहर करेंगे।

साजिद खान पर आरोप किसने लगाए हैं?

फ़िल्म निर्माता साजिद खान पर लेटेस्ट यौन शोषण के आरोप मॉडल से अभिनेत्री बनी शीला प्रिया सेठ (Sheela Priya Seth) ने लगाए हैं। शीला प्रिया सेठ तमिल, कन्नड़ और मलयालम फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। यह घटना 13 साल पहले की है जब 2008 में वे साजिद खान से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में उन्हें कास्ट करने की रिक्वेस्ट के लिए गई थीं।

Sajid khan
फ़िल्म निर्माता साजिद खान | Sajid khan

साजिद खान पर आरोप किस-किस ने लगाए हैं?

साजिद खान पर शील प्रिया सेठ से पहले कई सारी मॉडल और अभिनेत्रियां यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। साजिद पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस में शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी और कनिष्क सोनी का नाम प्रमुख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *