‘बेल बॉटम’इन लंदन..! खिलाड़ी कुमार देंगे फैन्स को तोहफा, शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

फिर डायलॉग सुनाई देंगे. पर्दे पर फिल्में वापस लौटेंगी. नई फिल्मों की शूटिंग शुरू होने जा रही है. आउटडोर लोकेशंस हमेशा से ही बॉलीवुड की पसंद रही है. एक बार फिर आउटडोर में फिल्में शूट होंगी. अच्छी खबर यह है कि विदेशों में फिल्मों की शूटिंग जुलाई में ही शुरू हो जाएगी. दरअसल, अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स के ऑपरेशंस शुरू होते ही बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार लंदन में शूटिंग करने पहुंच जाएंगे. 
लॉकडाउन के बाद जब अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स उड़ना शुरू होंगी तो अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म Bell Bottom की शूटिंग लंदन में शुरू करेंगे. दरअसल, मायानगरी में लगातार कोविड-19 के आंकड़े बढ़ रहे हैं- इसलिए बड़े फिल्म निर्माताओं और प्रोडक्शन हाउस की चॉयस कोरोना वायरस मुक्त या कम आंकडों वाली लोकेशन होंगी. अक्षय कुमार अपनी अगली फ़िल्म बेल बॉटम की शूटिंग लंदन में करने को तैयार हैं. खबरों की माने तो इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरू होते ही अक्षय अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करेंगे. टीम ने इस शूटिंग की तैयारी वर्चुअल मीटिंग के जरिए की है.
बता दें, वर्काहोलिक अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले फ़िल्म स्टार हैं, जिन्होंने लॉकडाउन में भी एक सोशल मैसेज शूट किया था कि कैसे अब कोरोना से बचते हुए काम पर लौटना है. लेकिन, मुबंई में बढ़ते आंकडों और नई गाइडलाइन्स से साथ बॉलीवुड फ़िल्मों की शूटिंग मुमकिन नहीं मान रहा है. गाइडलाइन में सोशल डिस्टेंसिंग, सेट पर डॉक्टर, नर्स और एम्बुलेंस का मौजूद होना. बच्चों और सीनियर एक्टर्स का सेट पर ना जाना और 33 फीसदी क्रू के साथ शूट करना निर्माता निर्देशकों के लिए मानना थोड़ा मुश्किल है.
शूटिंग लोकेशंस के लिए अब कोविड मुक्त या कम आकड़ों वाले देश ही बेहतर चॉयस होंगे. हॉलीवुड प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स भी अपनी फिल्मों के लिए कुछ ऐसा ही एक्सपेरिमेंट करने की सोच रहे हैं. कोविड मुक्त न्यूज़ीलैंड में क्वॉरनटीन नियमों का पालन करने के बाद Avtaar-3 और The lord of the Rings की शूटिंग और प्रोडक्शन पर काम शुरू हो गया है.
Source – Zee Biz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *