मेरे पिता ने मुझे कभी सजा नहीं दी, न ही चिल्लाए : श्रुति हासन

Shruti Haasan wishes Kamal Haasan on Father's Day: You are the ...

अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि उनके पिता और अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने कभी उन्हें दंडित नहीं किया और न ही उनके ऊपर कभी चिल्लाया है। श्रुति ने अपने प्रशंसकों के साथ प्रश्न-उत्तर सेशन का आयोजन किया था, जहां उनसे एक प्रशंसक ने पूछा, सबसे बुरा दंड, जो उन्हें अपने पिता से मिला हो।

इस पर श्रुति ने जवाब दिया, “मेरे पिता ने मुझे कभी दंड नहीं दिया, न ही मेरे ऊपर कभी चिल्लाए हैं। वह ऐसे नहीं हैं। वह हमेशा लॉजिक और कारण का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शायद एक बार मैंने कोई गलती की थी और उनका कहना था मुझे काफी निराशा हुई।”

वहीं दूसरे प्रशंसक ने श्रुति से कमल के बारे में पूछा, जिस पर अभिनेत्री ने कहा, “वह बहुत अच्छे हैं। वह चेन्नई में हैं और आइसोलेशन में हैं।”

वहीं उनसे एक प्रशंसक ने पूछा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह क्या करेंगी।

इस पर उन्होंने कहा, “मैं काम पर जाना पसंद करूंगी। मैं काम को याद कर रही हूं और मैं काम पर तभी जाऊंगी, जब वह सुरक्षित होगा।”

वहीं उनकी तेलुगू फिल्म ‘गब्बर सिंह’, जिसे आठ साल हो गए, उस पर श्रुति ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं, जो वह एक सुपरहिट फिल्म का हिस्सा बनीं।

उन्होंने कहा, “यह महसूस करना काफी अच्छा लगता है। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं जो ऐसी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा बनीं, उसने मेरे लिए कई चीजों को बदल दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *